CMG future designers.

playing active role in designing the future

Thursday 2 May 2013

Ritika - The Sexiest Teacher


Hello ISS lovers.... This is Rohan again at youur service. To make youur dicks hard and pussies wet.
This is my second story here on ISS. But its not like m new here. I have been reading stories on ISS from past 8 years.
This story is about me n my coaching teacher. Her name is ritika. She is 23 years old. Kaatil figure and cute face. She didnt needed anything else to be my fanatsy girl.
Right after finishing my 12th exams and fucking my mom during vacations which i told you guys in my last story, i joined a coaching for cpt. Mom was out with dad for 1 month and i was missing her so much specially her wet pussy. My dick was always rock hard i just wanted a good fuck. So then it was my first day in the class i already tolerated two boring classes of maths and accounts.
It was so damn boring that i thought m gonna sleep in class. So i went out after the second class to smoke with my friend. When i got back a teacher was already in the class. I said to my friend "shit yar cgrt ki smell aa rahi h aur aaj first day hi class me class lag jayegi"
But anadar to jana hi tha so i opened the door and asked the teacher " may i come in saa" i was gonna say sir lekin
Thats all i could say, because there was a young girl standing in front of the board and was looking at us. I froze there for 3-4 seconds thn she said "come in". I came back to my senses and went in and sat on my seat. And i was like oh my fucking god what a beauty o.O. She continued teaching and i was looking at her face without even blinking o.O.
My friend whispered in my ear .. Chal yar kuch to intresting mila yaha.
And i said kuch nahi be sab kuch mil gaya. Thn i looked at her from top to bottom . And seriously guyz i cant tell u how much awesome she looked. She was wearing a tight jet black jeans and a white shirt. Her boobs were trying to rip apart the shirt and come out. And her ass in her tight jeans that was a perfect curved ass which was looking more sexy because of the high heels.
My tool got fucking hard. But what could i do i just continued staring at her.
She finished the topic and told the class to read it once by themselves. I didnt heard that i was still looking at her she saw me and asked is there anything u didnt understood in the demand law topic ?
I had to say something so i said yes mam actually i wasnt in the class when u started the topic so there is some problem. She came to me and started telling me the demand and supply relation she was bending in front of my table i could clearly see her clevage but i didnt wanted to make the same mistake twice, if i wanted her attention i had to look like a quick learning bright student. Which i actually am so i concentrated on what she was telling me.
She was about to finish the demand supply relation but i said yes mam i got it and finished it for her. I have already studied it in 12th class so it was nothing much.
She smiled and said good . Then she asked me my name i told her my name and asked her name. She told me that her name is ritika. Such a nice name mam, i said and i asked her that she is so young how come she is teaching in cpt class. She said that she lives here in Jaipur alone and her family is in ganganagar and she is preparing for her c a final exam and doing a part time job here.
Thn the class was over and she left. After the coacing i came back home went in my room, i was laying on bed and thinking about her and i was thinking that ki ritika ko kaise pataya jaye.
She was living in jaipur alone, she was not much older thn me and i was a good looking guy i though that i might get a chance to bring that beauty to bed.
Few days passed i was enjoying her beauty in the class, studied hard and became her favorite student. She used to sit on the table and talk to me after finishing the topics in class and i used to make her laugh and tell her how beautiful she is. She always just passed smile and said thanx. Just in 15 days she became much more fiendly with me and used to talk about her life and all.
One day it was raining so i took the car to go to coaching, normally i used to go to coaching on my byk. That day turned out to be quite a lucky day for me. When the coaching was over i came out of the class and saw ritika standing near the gate. I knew that she leaves for home right after our class so i went near her and asked " mam u r not going home today ? R u taking an extra class or something ? She replied "no rohan i m just waiting for the rain to stop".
I looked outside and yah it was raining hard again. She used to come to the coaching on her scooty, i saw an opportunity and i striked . I said to ritika mam that mam i have car i can drop u. She said no rohan barish band hogi to mai chali jaungi varna kal subah aane me bhi mujhe prob hogi.. Maine kaha mam its ok subah mai gym ke liye yaha pas me hi aata hu mai subah aapko aapke ghar se fir drop kar dunga. But again she refused and said nahi rohan tum faltu itna pareshan hoge.
Now it was time for some dialogues ;) so i said mam aisa kuch nahi h mujhe ana to vaise bhi h hi aur aap meri teacher ho aur friend bhi ab mai apke lie itna bhi na kar pau to mujhe bahot bura lagega. Aur bana liya puppy face :( fir se kaha i think aap hi mujhe frnd nai manti.
She smiled and said aisa kuch nahi mai to bas isliye kah rahi thi ki tumhe problem na ho ., chalo chalte h.
I brought the car in front of the coaching's gate and opened the passanger side door she came and sat in. I drove out and said mam mujhe to kafi bhook lagi h if u dont mind mai kuch khane ke liye pack kara leta hu.
Ritika asked me in a funny tone ki tum pack kyu kara rahe ho tumhari mom ne tumhara khana band kar rakha h kya? I said nahi mam actually mom n dad bahar gaye h ghar pe aur koi h nahi so abhi mai bahar hi khana kha raha hu.
Mam said are tum itne din se bahar khana kha rahe ho bimar ho jaoge chalo ab jab tak tumhari mom nahi aati tum mere ghar pe khana kha lena. Mere man me to laddu foot rahe the ki mam ke sath mam ke ghar me akele aur mam ke soft sexy hatho se bana khana. But maine kaha nahi mam its ok mom dad ko aane me abhi kafi din h aapko roj problem hogi.
But ab mam mujhpe mera hi dialog marne lagi with a naughty smile on her face ki tum mere student ho aur mere frnd bhi ho mai tumhare liye itna to kar hi sakti hu. Ya tum mujhe apni friend nahi mante.
Ye sunke mai aur ritika dono hansne lage aur maine kaha ki ok mam and thanx. Vaise mai to soch raha tha ki mam itna kya aap is se bahot jyada kar sakti ho mere liye.
Itne me mam ne kaha bas yaha se right lena h maine right liya vaha ek building me 7th floor pe ek flat unhone rent pe lia hua tha. Maine mam ko drop kiya and bye bola to unhone kaha are khana nahi khana h kya tum to kah rahe the ki bahot bhuk lagi h chalo oopar aa jao. Mai to bahot hi khush ho gaya. Maine car park ki n mam ke sath chal dia.
Mam ke flat me pahuchke mam ne mujhe kaha tum baitho mai change karke khana bana leti hu. Maine ok kaha. Fir mam gayi aur change karke ek t shirt aur skirt pahnke kitchen me gayi n mujhe pani lake diya. Maine pani piya aur kaha chalo mam mai aapki help kar deta hu mam ne mana kiya but mai nahi mana fir mai n mam kitchen me gaye.
Mam ne kaha ruko mai sabji kat leti hu abhi tumhare karne ke liye kuch nahi mai vahi khada raha aur mam ko dekhta raha ekdum se mam ne mujhe unko dekhte dekha aur poocha kya dekh rahe ho. Maine kaha mam aap kitchen me kam karte hue bahot cute lag rahe ho ab tak aapko bas class lete hi dekha tha mam hansne lagi aur boli thanx.
Tabhi ritika mam ki anguli pe chaku se jara cut lag gaya aur thoda sa blood aa gaya mam halka sa cheekh padi mai jaldi se mam ke pas gaya aur bola kya hua mam aur dekha ki unki finger pe cut lag gaya hai maine jaldi se unka hath pakda aur fingre pakad ke suck karne laga mam ne poocha are ye kya kar rahe ho maine unko rukne ko ishara kiya fir thodi der bad unki finger muh se nikali aur kaha blood ruk gaya h.
Mam mujhe bade pyar se dekh rahi thi aur boli ye kya tha.. Maine bola mam vo suck karne se saliva ki vajah se blood ruk jata h mam ne kaha vo to first ad kit lake detol lagane se bhi ruk jata. Mam smile kar rahi thi to mujhe pata tha ki mam ko bura nahi laga so maine kaha mam vo aapko chot lagi to mai jaldi me kuch soch hi nahi paya aur mai aapko jara bhi hurt nahi dekh sakta. Mam ne mere gal pe halke se hath firaya aur kaha ab tum cute lag rahe ho mai hans ke rah gaya. Fir mam ne khana banaya aur hamne khaya jab tak mam khana bana rahi thi mai bas unko hi dekhe ja raha tha mam ne kaha bhi ki are aise kyu dekhe ja rahe ho maine kaha mam kya karu aapka face itna pretty h ki najar hi nahi hat ti mam hansne lagi aur boli kafi naughty ho gaye ho tum jao jake dining table pe baitho khana ban gaya h mai laga deti hu.
Mai jake baith gaya aur sochne laga ki ab kuch bhi karke mam ko seduce kiya jaye. Maine mam ke khane ki bahot tareef ki aur mam ki bhi mam ka face to bas red hua ja raha tha. Mam ne mujhse poocha tumhari koi girlfriend nahi h?
Maine kaha mam mere type ki ladki abhi tak ek hi mili h but thodi problem hai. Mam ne poocha kya problem h maine kaha mam vo mujhse thodi badi h so mujhe nahi pata ki vo mera proposal accept karegi ya nahi. Mam ne bola are tum to kafi handsome ho intelligent bhi ho tumhe koi ladki na nahi karegi vaise kaun h vo lucky girl.
Maine kaha mam aap jante ho use vo apne coaching pe eco padhati hain. Mam thoda shock ho gayi aur boli "what"
Maine mam ko kaha m really very sorry mam agar aapko bura laga ho to but i really love u so much. Mai aapke liye kuch bhi kar sakta hu aapka face aur uspe ye smile dekhne ke lie mai kuch bhi karunga. ( i know thoda jyada dialog baji ho rahi h but kya kare guyz chance nai lena chahiye kabhi kabhi sirf ek hi milta h. Best effort dalna hi better h ;) )
Mam dining table se uthke chali gayi aur sofa pe jake baith gayi mai mam ke pas gaya unke samne knees par baitha unka hath apne hath me liya aur kaha mam please aap upset mat hoiye agar aapko bura laga to mai dubara kabhi aisa kuch apne juban se nahi nikalunga ye mera promise h but mai janta hu ki aap bhi mujhe like karte ho. Par aapko agar problem hai to koi bat nahi mai aaj se class me nahi aaunga aapke samne bhi kabhi nahi aaunga aap bilkul pareshan mat hoiye.
Mam ki aankho se aansu aa gaye aur vo boli aisi bat nahi h rohan, i really do like u but abhi mai in sab me time nahi kharab kar sakti mujhe apna career banana h mere mom dad ne mujhe yaha tak bhejne aur meri study ke liye bahot probs jheli h.
Maine kaha mam meri vajah se aapko koi prob nahi hogi mai khudse aapko call kya msg tak nahi karunga jab aap mere liye time nikal sako tab hi sahi. Mai aapke liye life time wait kar sakta hu but aapko sad nahi dekh sakta aur maine mam ke forehead pe kiss kiya fir cheeks pe aur fir mam ke lips pe kiss kiya mam bhi barabar response de rahi thi.
Kafi der kiss karne ke bad maine mam ka face apne hatho me leke thoda door kiya aur kaha mam i love u more thn anything in this world. Mam ne kaha tum mujhe sirf class me mam kaho baki time mujhe mere name se bulaoge. I said thanx ritika. Aur fir se kiss karne laga.
Kiss karte karte maine mam ka t shirt utar diya jiske neeche unhone black color ki bra pahni thi mai kiss karte hue hi hath unke soft and perfect shaped boobs pe leke gaya aur unhe bra ke oopar se sahlane aur dabane laga ritika siskia lene lagi maine hath peeche le jake unki bra utari aur kiss karna chhorke ek nipple ko suck karna chalu kiya aur doosre hath se doosre boob ko sath hi me mai bade jor se daba raha tha ritika mam ne siski marte hue kaha aaahhhh dheere rohan. Uske bad maine doosra boob suck karna shuru kiya aur ek hath se unki skirt neeche karne laga jise ki fir ritika ne hi utar diya and i was in heaven mam ki ekdum gori jangho ke beeche me fansi black color ki panty aur usme unki chhoot ka ubhar itna sexy tha ki mai bata nahi sakta.
Maine boobs suck karna chhorke unki panty utari aur unki pink tight clean shaved choot mere samne thi. Mai sab kuch bhulke unki choot pe toot pada maine use neeche se oopar tak lick kiya fir pussy lips open karke clitorus ko suck kiya aur tongue se unki choot ki gahrai napne laga.
Ritika mere balo me hath fira rahi thi aur moan karti hui mera sar apni choot pe daba rahi thi. Ritika ne mere kapde nikalna shuru kiya mai uski choot se kuch seconds ke liye hata aur pal bhar me ekdum nude hoke use kaha janu tumhara bedroom hamare lie wait kar raha h vo sharma gayi aur apna face apne hatho se dhak liya.
Maine use god me uthaya aur bedroom me bed pe leta diya aur uski tango ke beech me aake uski choot pe lund ragadne laga. Vo fir se siskiya marne lagi aur thodi der bad boli plz dont tease me anymore rohan i want it all inside me. Please fuck me.
Mai bas yahi sun ne ka to wait kar raha tha aur maine ek jhatka mara aur lund thoda andar gaya uski choot bahot tight thi yaro aise laga tha traffic ke aage barrier laga ke jam laga pada h. Ritika ne mujhe apne oopar kheench kar apne se chipka lia aur rukne ko kaha mai thodi der ruka raha aur use kiss karte karte uske soft and sexy boobs ko dabata raha thodi der bad usne ishara kiya aur maine ek aur tej jhatka mara she almost screamed out of pain but couldnt coz i was kissing her she scratched my back with her nails and hugged me so tight. I stopped again for few min and kept doing all the smooching. Few min ltr i asked her is it ok now? She said yes. Mera lund aadhe se jyada andar ja chuka tha maine vaise hi shot marna start kiya uski choot ekdum gili thi but bahot tight thi.
Thodi der bad hi mera poora lund ritika ki choot ki gahraio ki sair kar raha tha. Ritika ne apni tange mere back pe fold kar li aur boli fuck me faster rohan fuck me deeper, go as deep as u can. And i started drilling her pussy faster and with each stroke i was going all the way in her pussy .. Her pussy felt so good it was like her pussy was sucking my cock from the top to the bottom and she was moaning in pleasure yeeessssss rohan i love u..... Aaah i love u so much darling .... Fuck me .... And right after that usne mujhe us se chipka liya aur uska badan akadne laga and she came.
She kept holding me like that for few min thn i started the strokes again i was about to cum now so i asked that where should i cum and she said dont cum inside lemme suck u off maine lund uski choot se bahar niakala aur uske muh me dal diya ritika started sucking it aur thodi der me maine dher sara load ritika ke muh me khali kar diya vo bathroom me gayi aur khudko clean karke aayi aur vapas aake meri baho me let gayi.

No comments:

Post a Comment